क्या आपको मिला कलेक्टर का पाती..? 7 मई को मतदान करने अपील संदेश लेकर पहुँचे कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह

कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह का पाती अभियान, मतदान का आग्रह

मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन और उनकी पत्नी को कलेक्टर ने आमंत्रण पत्र पीला चावल देकर किया मतदान का आग्रह

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी श्रीमती रीना बाबासाहेब कंगाले के घर पहुंचे कलेक्टर, आमंत्रण पत्र पीला चावल देकर मतदान का किया आग्रह

मुख्यमंत्री के सचिव श्री पी. दयानंद और श्री एस. बसवराजू को भी आंमत्रण पत्र पीला चावल

जिला प्रशासन रायपुर के कार्य की सराहाना, शतप्रतिशत मतदान की अपील

रायपुर 2 मई 2024/ लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव सिंह ने आज से कलेक्टर की पाती अभियान की शुरुआत की है। कलेक्टर ने सर्वप्रथम अपने फारेस्ट कॉलोनी से ही कलेक्टर की पाती अभियान की शुरूआत की। उन्होंने कॉलोनी में रहने वाले सेवानिवृत्त आईएफएस श्री उपाध्याय के निवास पर पहुंचकर मतदान का आग्रह करते हुए आमंत्रण पत्र व पीला चावल दिया। इसके बाद कलेक्टर के निवास पर ही आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की टोली पहुंच गई और उनकी पत्नी श्रीमती सुनीता सिंह को आमंत्रण पत्र और पीला चावल देकर मतदान के लिए आग्रह किया। आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का समूह हाथ में तख्तियां लिए हुए जिसमे मतदान के आग्रह का स्लोगन लिखा हुआ था। साथ में मतदान अपील के नारे लगा रहे थे।

इसी अभियान के तहत कलेक्टर ने छत्तीसगढ़ के मुख्य सचिव श्री अमिताभ जैन के निवास पर पहुंचकर कलेक्टर ने मुख्य सचिव को और महिला बाल विकास अधिकारी निशा मिश्रा ने मुख्य सचिव श्री जैन की पत्नी श्रीमती रितु जैन को टिका लगाकर, पीला चावल और आमंत्रण पत्र देकर मतदान करने की अपील की। मुख्य सचिव ने कलेक्टर और जिला प्रशासन को शुभकामनाएं दी।
मुख्य निर्वाचन अधिकारी श्रीमती रीना बाबा साहेब कंगाले के निवास पर भी कलेक्टर ने पहुंचकर आमंत्रण पत्र देते हुए पीला चावल देकर मतदान करने का आग्रह किया। मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जिला प्रशासन के इस कार्य की सराहाना की और कहा कि निश्चित ही इस बार मतदान का प्रतिशत बढ़ेगा। इस पहल से मतदाताओं में जागरूकता बढ़ेगी और घरों से निकलकर लोग मतदान करने जरूर पहुंचेंगे। साथ ही मुख्यमंत्री के सचिव श्री पी. दयानंद व श्री एस. बसवराजू को भी आमंत्रण पत्र उनके निवास पर कलेक्टर ने दिया। कलेक्टर ने उन्हें भी पीला चावल भेंटकर मतदान करने का आग्रह किया। लोकायुक्त श्री टी.पी. शर्मा के निवास पर पहुंचकर कलेक्टर ने पाती सौंपी और मतदान करने का आग्रह किया। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त श्री अबिनाश मिश्रा, जिला पंचायत सीईओ श्री विश्वदीप, डीपीओ श्री अमित सिन्हा सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी उपस्थित थे। उल्लेखनीय है कि मतदान के आग्रह करने के लिए आंगनबाड़ी कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर मतदान का आग्रह करते हुए आमंत्रण भी दे रही है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *