भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम 4 अक्टूबर को रायगढ़ में

रायगढ़

रायगढ़ के कोड़ातराई में आगामी 04 अक्टूबर को ‘भरोसे का सम्मेलन’ कार्यक्रम आयोजित होने जा रहा है। कार्यक्रम में नेता प्रतिपक्ष राज्यसभा व सांसद मल्लिकार्जुन खडग़े व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे तथा आमसभा को संबोधित करेंगे। कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। विधायक प्रकाश नायक, महापौर जानकी काटजू, डीआईजी रामगोपाल गर्ग, कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने आज कोड़ातराई पहुंच कर सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

रूट प्लान, बैठक व पार्किंग व्यवस्था की तैयारियों को लेकर अधिकारियों को दिए दिशा-निर्देश

कलेक्टर सिन्हा ने कार्यक्रम स्थल पर डोम, मंच और बैठक की तैयारी को लेकर निर्देश दिए। कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए अलग-अलग स्थानों पर पार्किंग के स्थल चिन्हांकित कर वहां सभी जरूरी तैयारियां जल्द पूरी करने के लिए भी कहा। वाहनों के सुचारू आवागमन के लिए उन्होंने विस्तृत रूट व ट्रैफिक प्लान बनाने के निर्देश दिए। सभा स्थल तक लोगों की एंट्री व उनके बैठने के साथ पेयजल की व्यवस्था के लिए विशेष रूप से अधिकारियों को निर्देशित किया।

डीआईजी रामगोपाल गर्ग ने कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा व्यवस्था और बेरीकेडिंग की तैयारियों को लेकर निर्देशित किया। इस दौरान बैठक में सीईओ जिला पंचायत श्री जितेन्दर यादव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय महादेवा, अपर कलेक्टर संतन देवी जांगड़े, आयुक्त नगर निगम  सुनील चंद्रवंशी, जिला परिवहन अधिकारी  दुष्यंत रायस्त, एसडीएम रायगढ़ गगन शर्मा, एसडीओपी धरमजयगढ़ दीपक मिश्रा, डीएसपी ट्रैफिक सुशांतो बनर्जी अन्य विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित रहे।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *