बाल्को के बी.एम.एस नेता संजीव शरद शर्मा ने 200 लोगों के साथ किया कांग्रेस प्रवेश

कोरबा
उद्योगों के माध्यम से स्थानीय लोगों को रोजगार दिलाना मेरी और मेरी सरकार की प्राथमिकता में शामिल हैं। उक्ताशय के उद्गार बाल्को क्षेत्र के बी.एम.एस नेता संजीव शरद शर्मा व भाजयुमो मण्डल अध्यक्ष बल्लू के नेतृत्व में 200 लोगों के कांग्रेस प्रवेश के अवसर पर शहर विधायक जयसिंह ने व्यक्त किए।

उन्होंने ने कहा कि बाल्को के विस्तारीकरण के स्वीकृति दिलाने के लिए मुख्यमंत्री से विशेष चर्चा की स्वीकृति मिल चुका है और जनसुनवाई के बाद विस्तारीकरण का कार्य किया जा रहा है। यहा स्थानीय लोगों को रोजगार योग्यता के अनुसार प्रदान करने निर्देशित किया गया है। अग्रवाल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शीघ्र की कार्य प्रारंभ होने वाले प्लांटो में स्थानीय लोगो को रोजगार दिलाना प्राथमिकता में शामिल है। नौकरी के अलावा प्लांटो के निर्मित होने से छोटे व्यापारियों को भी लाभ होगा। अप्रत्यक्ष रूप से सैकड़ों लोगो को रोजगार मिलेगा। उन्होंने भाजपा सरकार की सार्वजनिक उपक्रमों की निजीकरण की आलोचना करते हुए कहा कि कांग्रेस शुरू से इसके खिलाफ रही हैं और रहेगी। श्री अग्रवाल ने कांग्रेस प्रवेश वाले को कहा कि कांग्रेस के रीति नीति और योजनाओं को साथ लेकर चले और आमजनों तक योजनाओं को प्रभावी ढंग से रखे।
जिला कांग्रेस अध्यक्ष सपना चौहान ने कांग्रेस प्रवेश करने वालो का गमछा पहनाकर विधिवत सदस्यता दिलायी। इस मौके पर बाल्को बी.एम.एस नेता संजीव शरद शर्मा ने कहा कि पितातुल्य मार्गदर्शक, संवेदनशील और जुझारू व्यक्तित्व के धनी जयसिंह अग्रवाल जी का शुक्रगुजार हुं। पिछले 15 सालों से जनता के सुख दुख के साथी है। जनप्रतिनिधियों को तराजू के पलड़ों में तौला जाए तो सब पर भारी है। कार्यक्रम का संचालन महापौर राजकिशोर प्रसाद ने किया और उन्होंने कहा कि कांग्रेस में प्रवेश करने वालो का स्वागत है। इस अवसर पर एफ.डी मानिकपुरी, महेन्द्र थवाईत, मुकेश पाण्डे  आदि उपस्थित थे। कांग्रेस प्रवेश करने वालो में मुख्य रूप से पुष्पेन्द्र दहोलिया, पवन शर्मा, अजय बराल, प्रदीप झा, संजय, परमेश्वर गेंदले, अशोक तिवारी, मुरली साहू, उमेश क्षत्रिय, सुभाष सोनी, मनीष पाण्डे, शरद ओझा, मुकेश कुमार, दिनेश साहू, आर.के. पाण्डे, असमत अली, गोपाल कृष्ण, राजेश बंजारे, लाल बाबू सिंह, सर्वेश शर्मा, गोपाल पाटले, सुरेश कुमार सोनी, रमेश पाण्डे, आशिष सिंह, दिपक सिंह, मनेन्द्र कुर्रे, रविन्द्र यादव, दिनेश सैनी शामिल हैं।
शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *