मंत्री मरकाम ने कोण्डागांव जिले के विभिन्न ग्राम पंचायतों में 86 वनाधिकार पत्रों का किया वितरण

कोण्डागांव

आदिम जाति, अनुसूचित जाति, पिछड़ा वर्ग एवं अल्प संख्यक विकास मंत्री मोहन मरकाम ने आज कोण्डागांव जिले के विभिन्न ग्राम पंचायतों में आयोजित कार्याक्रमों में शामिल हुए। उन्होंने ग्राम कमेला, बड़ेकनेरा एवं धनपुर में 86 वन अधिकार पत्रों का वितरण किया।

45 स्कूली छात्राओं को किया निःशुल्क साइकिल का वितरण

इनमें ग्राम पंचायत कमेला में 27, ग्राम पंचायत बड़ेकनेरा में 34 और ग्राम पंचायत धनपुर में 25 हितग्राहियों को वन अधिकार पत्र का वितरण किया। मंत्री श्री मरकाम ने शासकीय हाई स्कूल बफना में सरस्वती साइकिल योजना के तहत 45 स्कूली छात्राओं को निःशुल्क साइकिल का वितरण भी किया।

कोण्डागांव जिले की विभिन्न ग्राम पंचायतों में किया विकास कार्यों का भूमिपूजन-लोकार्पण

मंत्री मरकाम ने विभिन्न ग्राम पंचायतों में विकास कार्यों का भूमि पूजन एवं लोकार्पण भी किया गया। उन्होंने ग्राम पंचायत बडेकनेरा में सीसी सड़क एवं नाली निर्माण कार्यों का भूमिपूजन किया। ग्राम पंचायत बफना में सीसी सड़क कार्य का लोकार्पण।

मंत्री मरकाम ने ग्राम पंचायत खड़का में सांस्कृतिक भवन का लोकार्पण, ग्राम पंचायत सिंगनपुर में पुलिया निर्माण कार्य का भी भूमिपूजन किया। ग्राम पंचायत धनपुर में उन्होंने पंचायत भवन निर्माण, पुलिया निर्माण, बाउण्ड्री वाल निर्माण, देवगुड़ी भवन निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष, जनपद अध्यक्ष, शाकम्भरी बोर्ड के सदस्य अनुराग पटेल सहित गांव के जनप्रतिनिधि एवं बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *