औद्योगिक संगठनों के प्रतिनिधियों की बैठक संपन्न

रायपुर

सीएसआईडीसी के अध्यक्ष डॉ. डॉ नंद कुमार साय ने शुक्रवार को औद्योगिक संगठनों के विभिन्न प्रतिनिधियों के साथ राजधानी रायपुर के एक निजी होटल में बैठक की। कार्यक्रम के अध्यक्षता करते हुए डॉ. नंदकुमार साय ने सभी औद्योगिक संगठनों को औद्योगिक अधोसंरचना को उत्कृष्ट श्रेणी पर लाने सभी उद्योगों को एक अच्छी सुविधा प्रदान करने और भविष्य में उन्हें अपने उद्योग चलाने में किसी प्रकार की कोई कठिनाई न आए, इस संबंध में चर्चा की गई।

बैठक में उद्योग जगत के 200 से अधिक प्रतिनिधि हुए शामिल

उरला इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री अश्विन गर्ग एवं विभिन्न उद्योग संघ के प्रतिनिधियों ने सीएसआईडीसी के औद्योगिक क्षेत्र में लगने वाले स्थानीय कर से उद्योगों को मुक्त करने पर छत्तीसगढ़ शासन का आभार व्यक्त किया।

सीएसआईडीसी के औद्योगिक क्षेत्र में लगने वाले स्थानीय कर से मुक्त करने पर जताया आभार

आयोजित कार्यक्रम में उद्योग जगत के लगभग 200 से अधिक प्रतिनिधि शामिल हुए । इस अवसर पर सीएसआईडीसी के कार्यपालक संचालक श्री अनिल श्रीवास्तव, वाणिज्य एवं उद्योग विभाग के संयुक्त सचिव आलोक त्रिवेदी तथा उद्योग संचालनालय के श्री संजय गजघाटे मौजूद रहे।
बैठक में प्रमुख रूप से कन्फेडरेशन ऑफ इंडियन इंडस्ट्री, पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स, उरला इंडस्ट्री एसोसिएशन, प्लास्टिक इंडस्ट्री एसोसिएशन, लघु उद्योग भारती, छत्तीसगढ़ रि-रोलिंग मिल एसोसिएशन, छत्तीसगढ़िया वाणिज्य एवं व्यापार उद्योग संगठन, दलित चेंबर ऑफ कॉमर्स, लघु उद्योग व्यापारी संघ के प्रतिनिधियों के साथ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष अमर परवानी शामिल हुए। कार्यक्रम के अंत में सीएसआईडीसी के महाप्रबंधक ओ पी बंजारे द्वारा आभार व्यक्त किया गया।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *