रायपुर के युवाओं के लिए 11 सितंबर को जॉब फेयर

रायपुर

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, द्वारा 11 सितम्बर को सुबह 11 से दोपहर 3 बजे तक रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर, में जॉब फेयर का आयोजन किया गया है। इस जॉब फेयर के माध्यम से मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के लिए ई.डी.पी. सर्विसेस, गुरुग्राम (हरियाणा) द्वारा ट्रेनी सुपरवाईजर के 180 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसके लिए योग्यता न्यूनतम 10वीं पास (50 प्रतिशत अंको के साथ उत्तीर्ण) हैं। आयु सीमा 18 से 20 वर्ष के मध्य निर्धारित की गई है।

मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड के ई.डी.पी. सर्विसेस, द्वारा ट्रेनी सुपरवाईजर के 180 पदों पर होगी भर्ती

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के उप संचालक श्री ए.ओ. लॉरी ने बताया कि चयनित आवेदकों को प्रशिक्षण अवधि के प्रथम माह से ही 15 हजार रूपये तथा 13 सौ रूपये ( कुल 16 हजार पांच सौ रूपये) एवं अन्य सुविधाएं (निःशुल्क भोजन व्यवस्था) के साथ-साथ एन.सी.व्ही.टी. (आई०टी०आई०) का सर्टिफिकेट भी प्राप्त होंगा। श्री लॉरी ने बताया कि मारुति सुजुकी इण्डिया लिमिटेड के गुरुग्राम (हरियाणा) के प्लांट में कार्य करने के इच्छुक योग्य आवेदक अपने साथ 10वीं के अंकसूची / आधार कार्ड की दो-दो प्रतियों के साथ जॉब फेयर हेतु निर्धारित तिथि एवं स्थल पर उपस्थित होंए।

छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को रोजगार प्रदान करवाने विशेष प्राथमिकता प्रदान की जावेगी। इसका उद्देश्य छत्तीसगढ़ शासन की बेरोजगारी भत्ता योजना के हितग्राहियों को रोजगार प्रदान करवाने एवं स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराना है |

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *