अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों युवा कांग्रेस पार्टी में शामिल

कोरबा।

ज़िला युवा कांग्रेस कोरबा द्वारा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सचिव विकास सिंह की अगुवाई में दर्री क्षेत्र के अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सैकड़ों युवाओं को  कांग्रेस की सदस्यता दिलाई गई। सभी ने पूरी निष्ठा से कोरबा विधायक और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा किए गए कार्यों से प्रभावित होकर कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता ली है। युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों ने गर्मजोशी से सभी का स्वागत किया।


दर्री क्षेत्र से आने वाले विद्यार्थी परिषद के दीप साहू, अभिषेक यादव और विजय दास के नेतृत्व में बड़ी तादाद में विद्यार्थी परिषद के युवा, कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस से जुड़ते ही सभी ने खुले मन से कांग्रेस की नीतियों की प्रशंसा की है। कांग्रेस में शामिल हुए युवाओं ने कहा कि कांग्रेस जिस तरह से प्रदेश में युवाओं के विकास के लिए कार्य कर रही है।  उससे हम सभी बेहद प्रभावित हैं। राज्य से लेकर जिले तक युवा सर उठाकर चल रहे हैं। फिर चाहे वह बेरोजगारी भत्ता देने की बात हो या फिर अन्य योजनाएं। युवा, कांग्रेस में रहकर अपना सपना साकार कर सकते हैं। कोरबा जिले के विधायक और राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल द्वारा किए गए कार्यों से भी हम सभी का हृदय परिवर्तित हुआ और हम कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। आने वाले चुनाव में हम पूरी निष्ठा से विधायक जय सिंह अग्रवाल के लिए काम करेंगे और उन्हें चौथी बार क्षेत्र का विधायक बनाने में अहम भूमिका निभाएंगे।
कार्यक्रम में युवा कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष राकेश पंकज, एल्डरमैन आशीष अग्रवाल, सर्वज़ीत सिंह, तारकेश्वरी शर्मा, कमलेश गर्ग ज़िला महासचिव विवेक श्रीवास, राजेश यादव, सुनील निर्मलकर, अमित सिंह विकास यादव, राहुल वर्मा, हरीश भारती, भूनेश्वर दुबे, मिनकेतन गबेल, घनश्याम चौहान, लोकेश राठौर, निशांत सिंह, अमित बड़ा, मंगेश भारिया, निलेश दीवान के साथ अनेक युवाकांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे ।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *