प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव इंजी. रवि पाण्डेय के प्रयास से पेण्ड्री माइनर के नवीनीकरण 101.23 लाख की राशि स्वीकृति

जांजगीर-चांपा

जिले के हसदेव बांगो परियोजना के अंतर्गत पेण्ड्री (जा) माइनर का सी.सी.लाईनिंग, स्ट्रक्चर कार्य, जीर्णाेद्धार एवं नवीनीकरण, पक्के कार्य के लिए लागत रूपये 101.23 लाख की राशि की स्वीकृति प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव इंजी. रवि पाण्डेय के प्रयास से हुआ। इस योजना से 201 हेक्टेयर खरीफ क्षेत्र मे सिंचाई का पूर्नस्थापना किया जाना है।

उक्त कार्याे से खेतों की सिंचाई करने मे किसानों को सुविधा होगी। नहर के जीर्णाेद्धार कार्य के लिए स्वीकृति मिलने पर प्रदेश के जनहितैषी सरकार के प्रति किसानों ने एक बार फिर भरोषा जताकर आभार व्यक्त किया है। ज्ञात हो कि क्षेत्र के किसान लंबे समय से पुनर्स्थापना की माँग कर रहे थे ,, पेंड्री सोसाइटी अध्यक्ष शिव कश्यप के द्वारा प्रदेश कांग्रेस सचिव इंजी. रवि पाण्डेय के संज्ञान में लाया गया।

इंजी. पाण्डेय ने विभागीय मंत्री रवींद्र चौबे को किसानों की माँगों से अवगत कराया ,, और विभागीय मंत्री ने तत्काल किसानों के हित में निर्णय लेते हुए राशि की स्वीकृति कराई आज क्षेत्र के किसान हिरालाल कश्यप, कैलाश कश्यप, प्रद्युमन कश्यप, समारू कश्यप, रामस्वरूप कश्यप, बलराम भार्गव, महारथी कश्यप, पुटुलाल यादव, राजेन्द्र कश्यप, सोसाइटी अध्यक्ष शिव कश्यप के नेतृत्व में इंजी. पाण्डेय के प्रति आभार जताया।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *