भरोसे के सम्मेलन में शामिल हुए मल्लिकार्जुन खड़गे

जांजगीर-चांपा

भरोसे के सम्मेलन के मुख्य अतिथि राज्यसभा नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे शामिल हुए उन्होंने कहा कि आजादी के बाद से हमने एम्स बनाया, स्कूल, कॉलेज, यूनिवर्सिटी खोली। बड़े बड़े कारखाने, टेक्सटाइल यूनिट बनाए, औद्योगिकरण को बढ़ावा दिया। देश को आगे बढ़ाने का काम किया। पंडित जवाहर लाल नेहरू और सरदार वल्लभ भाई पटेल ने पब्लिक सेक्टर को मजबूती देने का काम किया। किंतु आज स्थिति बदल रही है।भांगड़ा नागल,हीराकुंड बांध से लेकर भिलाई इस्पात संयंत्र हमारी सरकार ने बनाया है।  राज्य सभा नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने अपने उद्बोधन में कहा कि भरोसा का सम्मेलन इसलिए हो रहा है क्योंकि जो भरोसा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उनकी सरकार ने आपको दिया है उसे पूरा किया।राज्यसभा के नेता प्रतिपक्ष कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा…

 पिछले 70 सालों में हमने जो शिक्षा की बुनियाद रखी उसी बुनियाद पर चलकर मोदी जी देश के प्रधानमंत्री बने।  छत्तीसगढ़ में भिलाई स्टील प्लांट की  नीव हमारी सरकार ने रखे।हमारी सरकार ने खाद्य सुरक्षा अधिनियम लाकर  गरीब एवं आम जनता को खाद्य सुरक्षा उपलब्ध कराया यह भरोसे का सम्मेलन इसलिए हो रहा है क्योंकि आपके मुख्यमंत्री और उनके नेतृत्व की सरकार ने आपसे जो वादा किया था उसे पूरा किया।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व की सरकार ने जो आपको भरोसा दिया उसे पूरा करके दिखाया। छत्तीसगढ़ सरकार निडर होकर गरीबों, मजदूरों और कमजोर वर्ग के लोगों का उत्थान करने के संकल्प को पूरा करने का कार्य कर रही है।

छत्तीसगढ़ सरकार न्याय योजना पर बेहतर ढंग से कार्य कर रही है।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व की सरकार ने सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य किया, किसानों का कर्ज माफ किया। आज यहां का प्रत्येक नागरिक संतुष्ट है।छत्तीसगढ़ की सरकार न्याय योजनाओं से समाज के अलग अलग वर्गों को सीधे लाभान्वित करने का काम कर रही है। पूरे देश में इस तरह की यह अपने आप में अकेली योजना है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *