राजधानी में शिक्षित युवा बेरोजगारों के लिए प्लेसमेंट कैम्प 10 अक्टूबर को

रायपुर

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर द्वारा स्थानीय शिक्षित बेरोजगार युवाओं को निजी क्षेत्र में रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के लिए 10 अक्टूबर को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन किया जाएगा। यह कैंप रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक आयोजित होगा।

आठवीं पास से स्नातक उत्तीर्ण युवा हो सकेंगे शामिल, रोजगार कार्यालय, पुराना पुलिस मुख्यालय परिसर में होगा कैम्प

निजी क्षेत्र के नियोजक एयरटेल पेमेन्ट बैंक लिमिटेड एवं अलर्ट एस.जी.एस. प्राइवेट लिमिटेड, रायपुर द्वारा मर्चेन्ट एक्सीक्यूटीव, रूरल बैंक मित्र सिक्यूरिटी गार्ड, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 79 पदों पर भर्ती की जाएगी। इन पदों पर भर्ती के लिए 8वीं से स्नातक उत्तीर्ण आवेदक पात्र होंगे। इन पदों पर चयन के बाद अभ्यर्थियो को 7 हजार से 12 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। ओमकारा सॉल्यूशन्स, रायपुर गुजरात एवं औरंगाबांद प्लांट के लिए ऑटोमेटेड टेक्निशियन और अमेजान पैंकिंग कंपनी अहमदाबाद के लिए वर्कर के 1100 पदों पर भर्ती करेगी।

न्यूनतम 50 प्रतिशत अंको के साथ 10वीं उत्तीर्ण आवेदक इस भर्ती में शामिल हो सकते है। नियोजन पर 11 हजार रूपये प्रतिमाह वेतन मिलेगा। इच्छुक एवं योग्य आवेदक निर्धारित तिथि एवं स्थान पर पर उपस्थित होकर साक्षात्कार प्रक्रिया में सम्मिलित हो सकते है।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *