आत्मानन्द उत्कृष्ट अंग्रेजी स्कूल के प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए विधायक कुलदीप सिंह जुनेजा

रायपुर

पूरे प्रदेश का शिक्षा स्तर देश में प्रथम पायदायन पर चल रहा है स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल पूरे देश में ख्याति बटोर रही है। छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल के अध्यक्ष एवम उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी मीडियम स्कूल के शाला प्रवेश उत्सव कार्यक्रम में शामिल हुए।

विधायक ने बच्चो से भेट कर के शिक्षण गुणवत्ता के बारे में चर्चा किए सभी बच्चो एवम शिक्षको को नए शिक्षण सत्र की शुभकामनाए भेट की कुलदीप जुनेजा ने पी जी उमाठे गर्ल्स स्कूल से आत्मानंद उत्कृष्ट अंग्रेजी माध्यम स्कूल स्वीकृति पर माननीय मुख्यमंत्री भूपेश को धन्यवाद ज्ञापित किया।

पूर्व में इस विद्यालय के जीर्णोधार के लिए 86लाख रु अधोसंरचना एवम विकासकार्य के लिए स्वीकृत हुआ है जल्द ही निर्माण कार्य प्रारंभ होगा नए शिक्षण सत्र पर विधायक जुनेजा ने बच्चो को पुस्तक भेट किया और उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाए दी। नए पदस्थ शिक्षको को बधाई दी इस अवसर पर क्षेत्र के पार्षद कामरान अंसारी, प्राचार्य विद्या सक्सेना,सासिकला दुबे,नंदा पिल्ले,लता चंद्राकर ,तारा त्रिपाठी,रीता मंडल , बच्चो के परिजन,समस्त स्टाफ सहित छात्र छात्रा उपस्थित थे।

शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *